अलीगढ़-भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा अलीगढ़ पहुंचे.यहां वे गूलर रोड स्थित विनोद सिंघल के घर पहुंचे और उनके पूरे परिवार से मुलाकात की.इस दौरान मनोज सिन्हा ने मीडिया से भी बात की.मुगलसराय की तर्ज पर अलीगढ़ स्टेशन का नाम बदल कर हरिगढ़ करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह एक विधिक प्रक्रिया है.नाम बदलने का काम गृह मंत्रालय करता है.अगर उत्तर प्रदेश सरकार प्रस्ताव भेजेगी,तो रेल मंत्रालय इस पर विचार करेगा.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अगर संस्तुति करती है,तो रेलवे अनापत्ति प्रमाण पत्र के साथ इस प्रस्ताव को गृह मंत्रालय भेजेगा.उन्होंने कहा कि विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है.संपर्क और संवाद भारतीय जनता पार्टी की पुरानी परंपरा है.यह कोई नई बात नहीं है.उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष है, इसलिए विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है.केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को समाज के प्रबुद्ध लोगों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.रेल राज्य मंत्री ने कहा कि जन चौपाल कार्यक्रम के तहत 16537 ग्राम पंचायतों में सरकार के कार्यक्रमों को बताया गया है.

वहीं अखिलेश यादव के सरकारी मकान में तोड़-फोड़ पर राज्यपाल के पत्र लिखने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वे उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े संवैधानिक पद पर हैं और अगर उन्होंने कुछ लिखा है, तो सही ही लिखा होगा। इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी जा सकती। कैराना और नूरपुर की हार पर मनोज सिन्हा ने कहा कि पार्टी इस पर विचार मंथन कर रही है, लेकिन उपचुनाव के परिणाम देश की राजनीति की दिशा तय नहीं करते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here