लखनऊ-महज़ चार साल पहले मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने लव मैरिज करते हुए शादी कर ली थी लेकिन अब विवाद ऐसा हो चूका है कि ये परिवार बिखरने को है,दोनों के रिश्ते के बिखराव की वज, करोड़ों की मार्केट वेल्यू वाला ‘हसीन फार्म हाउस’ भी बताया जा रहा है.अमरोहा में मोहम्मद शमी ने 150 बीघे का एक फॉर्म हाउस लिया है. इस फार्म हाउस की मार्केट वैल्यू की बात करें तो यहां आठ से 10 लाख रुपये प्रति बीघा का रेट है, इस फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये है.यह फार्म हाउस हाईवे से सटा हुआ है.अमरोहा मोहम्मद शमी का गृह जिला है.

शमी के परिवार के मुताबिक इस फार्म हाउस का नाम भले ही हसीन जहां के नाम है.लेकिन सरकारी दस्तावेजों में हसीन जहां की हिस्सेदारी इस ज़मीन में नही है.परिवार के सूत्रों दावा है कि मोहमम्द शमी यहां स्पोर्ट अकेडमी खोलना चाहते थे.इसमें हसीन जहां को बिल्कुल भी हिस्सेदारी नहीं दी गई. पूरे विवाद के पीछे यही वजह है.

परिवार के सूत्रों का दावा है कि हसीन अमरोहा में प्रॉपर्टी में निवेश से नाराज थीं. हसीन जहाँ चाहती थी कि जमीन-जायदाद कोलकाता या बंगाल के किसी हिस्से में खरीदी जाए जहां से वो आती हैं.वैसे हसींन जहाँ के नाम पर मोहम्मद शमी ने कोलकाता में कई प्रॉपर्टी खरीदी है लेकिन अमरोहा में इतने बड़े इन्वेस्टमेंट से वो खफा हो गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here