नई दिल्ली-खेल दुनिया में प्लेयर्स की दुनिया जितनी ग्लैमरस नजर आती है उसके पर्दे के पीछे उतने काले सच छिपे हुए हैं.टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाकर दिनेश कार्तिक सुर्खियों में हैं पर एक दौर ऐसा भी था जब वे टीम इंडिया के प्लेयर और अपने ही खास दोस्त की धोखेबाजी के कारण चर्चा में आए थे.तब दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता थीं लेकिन टीम के ही प्लेयर मुरली विजय का उनकी वाइफ के साथ अफेयर हो गया था। आज हम आपको बता रहे हैं खेल की दुनिया की ऐसी ही पांच बदनाम कहानियां.

तमिलनाडु के स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और क्रिकेटर मुरली विजय कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे.दोनों ने साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला.आईपीएल में भी कुछ समय तक ये खिलाड़ी साथ खेले, लेकिन अब ये दोनों एक-दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं करते.हुआ कुछ यूं कि 2007 में कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, लेकिन इस स्टोरी का जल्द ही एंड भी हो गया.

2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ घूमे। इसी दौरान निकिता का अफेयर कार्तिक के साथी क्रिकेटर मुरली विजय से हो गया.जैसे ही ये बात कार्तिक को पता चली उन्होंने निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली.आज निकिता और मुरली विजय के दो बच्चे हैं.एक बेटा और एक बेटी। वहीं, कार्तिक 2015 में इंडियन स्क्वैश स्टार दीपिका पल्लीकल से शादी कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here