बिहार

नीतीश के 21 विधायक तेजस्वी के संपर्क में,सरकार पर खतरे के बादल

पटना-जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज आलम के पाला बदलकर राजद में चले जाने के बाद बिहार की राजनीति में एक बार फिर विधायको को तोड़ने की होड़ शुरू हो गयी है.इसको हवा राजद के एक विधायक के बयान से भी लगी है.राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि लालू यादव के जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव के संपर्क में एनडीए के 21 से ज्यादा MLA हैं.

उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि जदयू से खफा होकर राजद का दामन थामने वाले जदयू MLA सरफराज अहमद तो सिर्फ ट्रेलर है अभी पूरी फिल्म बाकी है.वीरेंद्र ने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है और एनडीए से 21 से ज्यादा MLA राजद से हाथ मिला सकते है. इसके लिए इन लोगों ने बाकायदा तेजस्वी यादव से मुलाकात भी की है.

सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार बेचारे बन गए हैं. वह संघ मुक्त की बात करते थे और अब खुद पैंट पहनने को तैयार हो गए हैं.उन्होंने कहाकि राजद के संपर्क में कुछ ऐसे विधायक हैं जो राजद के वोट बैंक पर चुनाव जीतकर आए हैं.उन्होंने ये भी कहाकि आने वाले कुछ समय में जदयू का नामो निशान मिट जाएगा पार्टी में भगदड़ मचना तय है.वही उन्होंने राजद में टूट की खबर को अफवाह बताते हुए कहाकि अब तक राजद चट्टान की तरह खड़ी है और आगे भी ऐसे ही खड़ी रहेगी.सरफराज आलम के बारे में दावा किया जा रहा है उन्हें राजद अररिया लोकसभा से टिकट देने जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top