नई दिल्ली-दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवाल उठ रहे है,वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने दिल्ली के कालिंदी कुञ्ज में रह रहे रोहिंग्या समुदाय के घरो में आग लगाने का दावा करने वाले भाजपा नेता मनीष चंदेला के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि प्रशांत भूषण की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने कोई एक्शन नही लिया.

प्रशांत भूषण ने ये भी कहाकि अभी तक भाजपा ने भी अपने नेता पर कार्यवाई नही की जबकि इस व्यक्ति खुद ही ट्विट्टर पर आग लगाने का दावा किया है.बता दे हैडलाइन24 ने मनीष चंदेला के द्वारा रोहिंग्या समुदाय के घरो में आग लगाने का दावा करने पर सबसे पहले खबर दी थी जिसके बाद ये मामला तूल पकड़ा.

सोशल मीडिया पर मनीष के टवीट का स्क्रीन शॉट काफी वायरल हुआ है इस वायरल स्क्रीन शॉट में मनीष कह रहे है कि “हां,हमने रोहिंग्या आतंकवादियों के घरो में आग लगाई है.”बाद में मनीष ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

उनके इस ट्वीट का आर्काइव लिंक. मनीष चंदेला ने एक ट्वीट भी इसी तरह का कर रखा है.मनीष चंदेला ने अपने इस ट्वीट में लिखा है …”भारत में किसी भी जगह अवैध रूप से रह रहे आतंकवादी रोहिंग्या मुसलमानों की बस्ती की जानकारी दें। हम उन्हें उनके असली स्थान पर भेजेंगे। जय श्री राम”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here