वेज खाने वाले भले ही हेल्दी होने का दावा करें, लेकिन एक सर्वे में सामने आया है कि मीट खाने वाले शारीरिक संबंध के मामले में बेहतर होते हैं.मीट खाने वाले लोगों ने सर्वे में बताया कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार शारीरिक संबंध जरूर करते हैं.इस सर्वे में ब्रिटेन के 2000 लोगों ने सिर्फ हिस्सा लिया था.

सिर्फ 16 फीसदी वेज खाने वालों ने कहा कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार सेक्स करते हैं, जबकि मीट खाने वाले 42 फीसदी लोगों ने ऐसा कहा.सर्वे में कहा गया है कि करीब ७६ प्रतिशत पत्नी अपने पति(नानवेज खाने वाले) के शारीरिक संबंध बनाने में संतुष्ट है वही वेज़ पति से उनकी 49 प्रतिशत पत्नी ही खुश है.

42 फीसदी लोगों ने कहा कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार मीट खाते हैं और उनकी सेक्स लाइफ बेहतर रहता है.GourmetClub ने इस सर्वे को किया था. कुछ वेजेटेरियन लोगों ने सर्वे पर डाउट करते हुए कहा है कि उनकी सेक्स लाइफ किसी से कम है,ये सच नहीं है.हालांकि, मीट खाने वाले एक शख्स ने कहा कि वे रोज मीट खाते हैं और अब इसे कभी नहीं छोड़ रहे.

अगर कपल के बीच होने वाली बहस की बात करें तो 25 फीसदी वित्तीय चीजों को लेकर,21 फीसदी सेक्स को लेकर होती है.पांच में से तीन महिलाओं ने यह भी कहा कि वे जितना सेक्स कर रही हैं,उससे अधिक चाहती हैं.21 फीसदी ब्रिटिश कपल के बीच हमेशा इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि वे पर्याप्त सेक्स नहीं कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here