भीडभाड़ और बीजी लाइफ में अपने को रिलैक्स रखना बहुत मुश्किल हो गया है अक्सर हम देखते है हर कोई दूसरा परिचित तनाव में है दरअसल तनाव ही सारे रोगो की जड़ है इसलिए तनाव को बॉय बॉय करने के लिए कुछ हल्फे फुल्के अंदाज़ में ज़िन्दगी जीना चाहिए,इसमें आप की मदद के लिए हम अक्सर आपके लिए कई जोक्स लेकर आते है आइये पढ़ते है दस मजेदार जोक्स…

पहला जोक
पत्नी की बीमारी,पति पर पड़ती भारी,पत्नी–ए जी,डॉक्टर ने मुझे 1 महीना आराम आराम करने के लिए स्विट्ज़रलैंड या पेरिस जाने को बोला है,पति – तो फिर?पत्नी – हम कहाँ जायेंगे?पति चिढ़कर बोला – दूसरे डॉक्टर के पास.

दुसरा जोक
एक मुर्गा मालिक को खिङकी से बैठा देख रहा था।मालिक बहुत बीमार था,मालिक की पत्नी उसके बगल में बैठी थी.पत्नी बोली : आपको बहुत तेज़ बुखार है मै आपके लिए चिकन सूप बना लाती हूँ.इतना सुनते ही मुर्गे के तोते ? उङ गये.मुर्गा बोला? : बहन जी एक बार पेरासिटामोल दे कर भी देख लो। ??

तीसरा जोक
एक बार पति और पत्नी में ज़बरदस्त बहस छिड़ी पत्नि का कहना था की ऐसा कोई विभाग आज की तारीख में नहीं है जहा महिला नहीं हों जेसे राजनीती ,धर्म ,थानेदारी सभी जगह महिलाए हैं यहाँ तक की महिला चाँद तक पहुच गयी हैं.इतने में पति बोला अग्निशमन विभाग में कोई महिला नहीं है.पत्नी काफी हाज़िरजवाब थी बोली महिलाओं का काम आग लगाना है बुझाना नहीं पति shocked पत्नी rocked……………

चौथा जोक
पप्पू – अगर दुनिया की सारी लेडीज??? का चेहरा एक जैसा होता तो क्या होता..?गोलू – वही होता जो गैस सिलेंडर का होता है…आज इसके घर..
कल उसके घर…

पाचवा जोक
बाप ने बेटी के रूम में सिगरेट देखा.ओह गॉड , She Smokes फिर दारू की बोतल देखा .Oh God, She Drinks फिर लड़के को देखा .थैंक गॉड , ये सब इस लड़के का है.

छठा जोक
बेटी ने अपने ससुराल से अपनी मॉ को फ़ोन किया:–” मम्मी मेरा उनसे झगड़ा हो गया है, मैं 3-4 महीने के लिए घर आ रही हू ”अब दिल थाम लीजिये माँ का जवाब सुनने के लिए ………मॉ बोली :” झगड़ा उस कम्बख़्त ने किया है तो सज़ा उसे ही मिलनी चाहीए , तू रूक मैं ही 5 – 6 महिने के लिए वहाँ आ जाती हू ।

सातवा जोक
पप्पू की गाँव के पहलवान से लड़ाई हो गयी,पहलवान – मैं तेरी चटनी बना दूंगा,पप्पू – अबे जा ,मैंने अच्छे अच्छों को पानी पिलाया है,पहलवान हैरानी से – कैसे ?पप्पू – मैं होटल में वेटर हूँ

आठवा जोक
आधार कार्ड का ऑफिस बंद था,कार्ड बनवाने के लिए लम्बी लाइन लगी हुई थी,एक आदमी बार बार लाइन में आगे जाने की कोशिश कर रहा था,लोग बार उसे पीछे पकड़ कर खीच देते थे,उसने 4-5 बार कोशिश की,फिर हारकर बोला–लगे रहो लाइन में सालो,आज ऑफिस ही नहीं खोलूँगा

नौवा जोक
एक बूढ़ा एक लड़की को छेड़ रहा था।लड़की गुस्से में आकर बोली, “शर्म करो तुम्हारे सिर के सारे बाल सफ़ेद हो गए हैं।”बूढ़ा: अगर ऊपर सफ़ेद राख नज़र आये तो यह नहीं समझना चाहिए कि नीचे आग नहीं होगी।

दसवा जोक
सुहागरात के बाद दुल्हन को उदास देखकर सास ने कहा-चल अब भूल जा पहली रात में दर्द तो होता ही है अब आगे से मज़ा आएगा।ये सुनकर गुस्से में दुल्हन बोली-ऐ दर्द तो स्कुल में ही ले लिया था सोचा था सुहागरात में भी मज़ा आएगा लेकिन तेरा लौंडा नामर्द निकला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here