एक ऐसी घटना सामने आई हुई है जिसने सबको झकझोर कर रख दिया है। जो बहुत ही घिनौना है जिसे सुनकर आपको एक पल यकीन नहीं होगा लेकिन इस घटना से लोग हैरान है।क्योंकि घटना ही ऐसी है।आइये आपको बतातें हैं कि एक 50 साल के ससुर ने अपनी 20 साल की बहू के साथ रे’प कर दिया हैंऔर उसे अब कहीं का भी नहीं छोड़ा हैं। अब वो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं है।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ससुर ने पहले अपने बेटे को शराब पिलाकर बेसुध कर दिया था और फिर अपनी बहू को पैर दबाने के लिए अपने पास बुलाया था और बहू जब वह पैर दबाने आई तो वहशी बन चुके ससुर ने उसके साथ रेप कर दिया और उसके साथ दरिंदगी किया।ये घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बीस किलोमीटर दूर समभा गाँव की है.

दरअसल पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी दो साल पहले हुई है और उसके पति को शराब पीने की लत गयीं है जो बीते रविवार रात को ससुर ने पति को खूब ज्यादा शराब पिलाई और उसे बेसुध कर दिया।

जिससे वह नशे में हो कर ज्यादा जल्दी सो गया था और उसके बाद फिर ससुर ने पीड़िता को अपने पास बुलाया और कहा कि पैर दबाओ, उस समय जब पीड़िता पैर दबाने लगी तो जैसे ही उसका हाथ ससुर के जांघ पर पहुंचा वैसे ही ससुर ने उसे जोर से पकड़ लिया और उसका रेप कर दिया.

वह चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन उसका पति नशे में धुत था इस वजह से उसे पता नहीं चल सका कि उसके दरिंदे बाप ने उसके पत्नी के साथ रेप कर दिया है।

थोड़ी देर बाद पास के कमरे में सो रही जेठानी आ गईं और उन्होंने ये सब होते देख लिया तो ससुर को फटकार लगाई और कहा यह क्या हो रहा है ऐसे में विवाद बढ़ने लगा तो ससुर घर से भाग निकला।

इसके बाद रेप की शिकार बहू ने पुलिस को इस बात की सुचना दिया और ससुर के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने महिला के ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश भी करना शुरू कर दिया है।

अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है लेकिन इस मामले से गाँव के लोग भी हैरान है,पीड़ित बहु अब अपने माता पिता के यहाँ रहने चली गयी है लड़की के घरवालो का कहना है अब आखिर किस रिश्ते पर विश्वास किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here