लखनऊ-आजम खान और नरेश अग्रवाल की टिप्पड़ी को लेकर अखिलेश यादव फस गये है.दरअसल नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन करते हुए कहा था कि उनकी जगह सपा में एक नाचने वाली को वरीयता दी गयी इस टिप्पड़ी पर अखिलेश यादव ने ट्विट्टर पर लिखा..”श्रीमती जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए.”

लेकिन अब समान मापदंड दिखाते हुए कई पत्रकार ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है.दरअसल आजम खान ने खुद को पद्मावत का खिलजी बताये जाने पर प्रतिक्रिया में कहा था कि वो किसी नाचने वाली पर कोई टिप्पड़ी करेंगे फिर सिआसत कैसे करेंगे.अब आज तक के पत्रकार आशुतोष मिश्रा ने लिखा..”बेशर्मी के नरेश को उनकी सामाजिकता का एहसास करा दिया गया हो तो अब बेहयाई के आजम को भी उनकी असली जगह दिखाई जानी चाहिए। क्यों @yadavakhilesh जी? बताइए क्या कार्रवाई होगी?”

वही पत्रकार गौरव सिंह सेंगर ने लिखा…”नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा का स्वागत है लेकिन, अखिलेश जी दो दिन पहले ऐसा ही बयान आजम खान ने दिया जया प्रदा जी को लेकर क्या आपने कार्यवाही की, ये दोहरे मापदंड क्यों ???”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here