फिल्मों की दुनिया में कब किसके साथ क्या हो जाए पता ही नही चलता है. हाल ही में क्वीन फिल्म के निर्माता विकास बहल पर एक आरोप लगा था फैटम फिल्म की एक कर्मचारी ने विकास पर आरोप लगाया की उन्होंने उनके साथ गलत हरकत की है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा की विकास ने अनेक लड़कियों के साथ ऐसा किया है.

वहीँ दूसरी तरफ कंगना ने भी कर्मचारी महिला का साथ देते हुए कहा की ऐसा इनके साथ नहीं कंगना के साथ भी हो चूका है.कंगना ने कहा की गोवा में जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो विकास उन्हें गलत तरीके से छूते थे, इतना ही नहीं उनके कंधे पर सर रखकर बालों को सहलाने लगते थे और उन्हें सूंघते थे.

उनकी इस हरकत को मैंने बहुत बार इग्नोर किया पर यह कभी माने नहीं उसके बाद विकास ने एक बार कहा था की वो हर रात किसी ना किसी लड़की के साथ सोते हैं. यह सुनकर मैं दंग रह गई थी की वो शादीशुदा होने के बाद भी ऐसा कर रहे हैं.

बता दे कि महिला कर्मचारी ने कहा की वो अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती है क्योंकि अगर वो ऐसा करती है तो विकास उन्हें मरवा भी सकते हैं. वहीँ कंगना ने भी विकास की हरकतों का पर्दाफाश किया है. कंगना महिला कर्मचारी से मिलकर विकास पर योन शोषण का आरोप लगाया है.

वहीँ विकास ने इस बात को पूरी तरह से गलत बताया है और कहा है की यह सिर्फ उन्हें बदनाम करने की साजिश हैं.यह सब कंगना या फिर महिला कर्मचारी के साथ ही नहीं एक अभिनेत्री और भी है जिनके साथ विकास ने गलत हरकत की है.

हम उस अभिनेत्री का नाम नहीं बता सकते पर उनके अनुसार विकास ने उन्हें एक पार्टी में गलत तरीके से जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी. उसके बाद वो विकास से नहीं मिलती थी पर एक बार विकास ने उन्हें एक पार्टी में इनवाईट किया.

अभिनेत्री कहती है की मैंने सोचा पार्टी में बहुत सारे लोग होंगे तो मैं सैफ हूँ पर ऐसा नहीं था पार्टी में चुनिदा कुछ लोग थे और विकास ने ड्रिंक कर रखी थी शायद क्योंकि वो जैसी हरकतें कर रहे थे उससे लग रहा था.

उन्होंने फिर मुझे किस करने की कोशिश की इस बार मैं पार्टी अधूरी छोड़ अपने बॉयफ्रेंड के घर आ गई थी.यहाँ आने के बाद विकास ने मुझे मेसेज किये की मैं तुम्हे घर ड्रॉप कर सकता था.

तुम रुकी क्यों नहीं मैंने ड्रिंक नहीं की थी सिर्फ स्मोकिंग की थी. विकास के कहने से ऐसा लग रहा था की वो सिर्फ ड्रिंक का नाटक कर रहे थे और उसी नाटक में वो मेरे साथ गलत हरकतें करना चाहते थे.

खैर पूरा मामला क्या है यह तो पुलिस ही समझेगी पर यह तो सच है की विकास ने कहीं ना कहीं किसी ना किसी के साथ तो कुछ गलत किया है, क्योंकि एक नहीं तीन लड़कियां एक ही बात कह रही है तो कुछ तो सच होगा ना..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here