लखनऊ-यूपी में सीएम योगी को बड़ा झटका उनके ही संघठन ने दिया है,हिन्दू युवा वाहिनी ने सीएम योगी के निर्देशों को धता बताते हुए बगावत कर दी है,आज सुनील सिंह ने VVIP गेस्ट हाउस में बैठक करके पुरे देश में संघठन का विस्तार करने का एलान करके बगावती तेवर दिखा दिए है.योगी से अदावत उस समय और साफ़ हो गयी जब आर.पी.सिंह को यूपी सरकार को सस्पेंड करने की खबर आई.

दरअसल आर.पी.सिंह ने ही सुनील सिंह को VVIP गेस्ट हाउस में मीटिंग करने की इजाजत दी थी.गौरतलब है कि हिन्दू युवा वाहिनी के दम पर ही योगी आदित्यनाथ ने अपनी फायर ब्रांड छवि बनाई थी.इस घटनाक्रम पर यूपी के पत्रकार गौरव सिंह सेंगर ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर लिखा-“उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर- Lko- मुख्यमंत्री योगी के अतिशय खास रहे सुनील सिंह ने की बगावत-हिन्दू युवा वाहिनी में बगावत…. CM योगी आदित्यनाथ जी ने इसी संगठन के बलपर बनाई थी फायरब्रांड छवि…. हियुवा को लगा आज बड़ा झटका….”

कई राजनैतिक जानकार,हिन्दू युवा वाहिनी में फूट से सीएम योगी के प्रभाव में कमी आने की बात कह रहे है,जानकारों के अनुसार…सुनील सिंह सीएम योगी के अत्यंत ख़ास व्यक्ति रहे है लेकिन सरकार में लगातार उपेक्षा के बाद सुनील सिंह ने बागी तेवर अपना लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here