दोस्तों डॉक्टर के पास अगर जायेंगे तो अधिकतर मानसिक बीमार आपको मिल जायेंगे,काफी लोग डिप्रेशन के शिकार है,आजकल तनाव इस कदर हम पर हावी हो चुका है कि ऐसा सब हो रहा है तो इसलिए टेंशन को ना पाले,हल्का फुल्के अंदाज़ में ज़िन्दगी जिए,इसलिए आप अपने तनाव को कम करने के लिए जोक का भी सहारा ले सकते है. इसीलिए हम आपके लिए लाए हैं कुछ मजेदार जोक्स। जिन्हे पढ़कर आप कुछ पलों के लिए मुस्कराएंगे जरूर:

पहला जोक
आत्महत्या भी दो तरह की होती है, पहली तेज और आसान: गली में रस्सी डालो और पंखे से लटक जाओ.. काम खत्म। दूसरी: धीमी और दर्दनाक गले में वरमाला डालो और जिंदगी भर लटकते रहो.. शादी कर लो..

दूसरा जोक
डॉक्टर: कैसी है तबीयत आपकी ? मरीज: पहले से ज्यादा खराब है.. डॉक्टर: दवाई खा ली थी ? मरीज: खाली नहीं थी, भरी हुई थी डॉक्टर साहब। डॉक्टर: मेरा मतलब दवाई आपने ले ली थी ? मरीज: हां आप से तो ले ली थी.. डॉक्टर: अरे बेवकूफ ये बताओ दवाई पी ली थी?मरीज: जी नहीं, दवाई तो नीली थी.. डॉक्टर :-अबे गधे दवाई को पी लिया था.? मरीज: नहीं जी,, पीलिया तो मुझे था.. डॉक्टर: उल्लू के पट्ठे, दवाई को खोल के मुँह में रख लिया था? मरीज़: उसे फ्रिज में रखा था.. डॉक्टर: अब तुम मार खायोगे। मरीज़: नहीं मैं दवाई खाऊंगा। डॉक्टर: निकलो यहाँ से, पागल कर दोगे तुम मुझे। मरीज़: जा रहा हूँ डॉक्टर साहब, फिर कब आऊँ..? डॉक्टर: मरने के बाद.. मरीज़: मरने के कितने दिन बाद आऊं ?

तीसरा जोक
ससुर ने दामाद से कहा 6 साल में 6 बच्चे। यह क्या है ? दामाद: ससुर जी मैंने आपसे पहले ही कहा था.. गरीब जरूर हूं लेकिन आपकी बेटी को कभी खाली पेट नहीं रखूंगा।

चौथा जोक
एक आदमी की पत्नी मायके गई हुई थी… पत्नी ने फोन पर पति से कहा: जब मुझे तुम्हारी याद आती है तो मैं तुम्हारी फोटो देख लेती हूं.. पति: अच्छा और जब मेरी आवाज सुनने के लिए क्या करती हो ? पत्नी: कुछ नहीं बस कुत्ते को लात मार देती हूं..

पांचवा जोक
एक बूढ़ा आदमी कई दिनों से एक लड़की के घर के नजदीक चक्कर काट रहा था… लड़की ने तंग आकर पूछा: तुम्हें शर्म नहीं आती तुम मेरे बाप जैसे हो… बूढ़ा: अरे पगली तो देर किस बात की जल्दी जा यह लव लेटर अपनी मां को पकड़ा दे…

छठा जोक
लड़का लड़की से: तुम्हारा नाम क्या है ? लड़की: तमन्ना। लड़का: तुम्हारे बाप का नाम सरफरोशी है क्या ? लड़की: क्यों ? लड़का: क्योंकि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है..

सातवा जोक
शादी में डीजे वाला अचानक बेहोश होते-होते बचा.. क्योंकि एक लड़की ने फरमाइश की थी: भैया कोई पतंजलि का रीमिक्स सॉन्ग बजा दीजिए ना.. जो कानों के लिए भी हेल्दी हो..

आठवा जोक
एक सिपाही ने मौके से थानेदार को फोन किया: जनाब यहां एक औरत ने अपने पति को गोली मार दी है.. थानेदार: क्यों ? सिपाही: क्योंकि आदमी पोछा मारे हुए फर्श पर चढ़ गया था.. थानेदार: गिरफ्तार कर लिया औरत को ? सिपाही: नहीं साहब अभी पोछा सूखा नहीं है..

नौवा जोक
एक लड़के ने रात के अंधेरे में लड़की को छेड़ा। अगले दिन लड़की की मां: क्यों रे ? तूने कल रात मेरी लड़की को क्यों छेड़ा। लड़का: अब से नहीं छेड़ूँगा, आंटी मैंने भी जब दिन के उजाले में उसे देखा तो खुद से यही सवाल किया था..

दसवा जोक
बीवी: कल जो भिखारी आया था ना वह बहुत ही नालायक था.. पति: क्यों क्या हुआ ? बीवी: आज सुबह फिर आया था और मुझे एक किताब दे गया.. पति: कौन सी किताब ? बीवी: खाना बनाना सीखे।

ये है सबसे मजेदार जोक्स
सास बहु का झगडा चल रहा था,सास ने कहा-मैंने अपने बेटे को नौ महीने कैरी किया.बहु:बस,सिर्फ तीन से चार किलो कैरी किया ना,मैं तो उसे रोज कैरी करती हु वो भी 85 किलो.
अगर आपको हमारे यह मजेदार जोक्स खूब पसंद आ रहे हैं तो कमेंट देखकर प्रतिक्रिया जरूर दें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here