नई दिल्ली-सलमान खान की बेल की अर्जी पर जोधपुर की अदालत ने फिल्म स्टार को जमानत दे दी है.इससे पहले कोर्ट में बेल पर बहस के दौरान सलमान के वकीलों ने कहा कि उन्होंने 20 साल तक चले ट्रायल के दौरान कभी भी अदालत की अवहेलना नहीं की है, ऐसे में उन्हें राहत दी जानी चाहिए. सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने कहा, ‘मौके पर किसी तरह का सबूत घटना से संबंधित नहीं मिला.’

सलमान खान की जमानत पर सरकार वकील ने विरोध किया. अदालत की सुनवाई के वक्त सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता के अलावा उनके बॉडीगार्ड शेरा भी कोर्ट में मौजूद थे.इससे पहले जेल में सलमान खान को VIP ट्रीटमेंट की खबर सामने आई थी. सूत्रों के अनुसार, सलमान खान जिस बैरक में रह रहें है, उसमें स्पेशल एयर कूलर लगाया गया है.

बताया जा रहा है कि इस कूलर को जेल के एक शीर्ष अधिकारी के कमरे से शिफ्ट करके सलमान की बैरक में लगाया गया है.इसके साथ ही जोधपुर के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल और जोधपुर जेल के जेलर ने अपने परिवारों के साथ सलमान खान से मुलाकात की और इस दौरान अधिकारियों के बच्चों ने सलमान के साथ जमकर सेल्फी भी खिंचवाईं.

कुछ खबरों में ये भी कहा गया है कि सलमान खान जिस दिन जोधपुर जेल पहुंचे उस रात सलमान एयरकंडीशनर रुम में जेल के शीर्ष अधिकारियों के साथ आधी रात तक बैठे रहे थे.इस कमरे में टीवी की भी व्यवस्था थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here