नई दिल्ली-अभिनेता सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में तकरीबन 20 सालों से कोर्ट कचहरी में फसे हुए है. इस मामले में बीते 5 अप्रैल को सलमान को जोधपुर की एक कोर्ट ने 5 साल की सज़ा सुनाई और 4 अन्य आरोपियों सैफ अली खान,तब्बू,सोनाली बेंद्रे और नीलम को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया. सजा मिलने के बाद सलमान ने दो दिन जोधपुर की जेल में गुजारे और फिर उन्हें जमानत दे दी गई. लेकिन इसी दौरान जानी मानी अभिनेत्री और ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल ’ जैसे हिट शो को होस्ट करने वाली सिमी ग्रेवाल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया.

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से 5 और 6 अप्रैल को दो चौंकाने वाले ट्वीट किए. उन्होंने 5 अप्रैल को अपने ट्वीट में लिखा, “एक चीज़ जिसपर मुझे पूरा यकीन है वो ये कि सलमान खान किसी जानवर को कभी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं. वो तो उन्हें बेहद प्यार करते हैं. असली गुनहगार को सामने लाना चाहिए. किसी और के किए को 20 साल बर्दाश्त करना बहुत ज्यादा है.”

सिमी ग्रेवाल के ट्वीट के बाद लोगो का इशारा सैफ अली खान पर है,कुछ लोगो का कहना है कि सैफ अली खान नबाब खानदान के है और इसलिए चुकि जानवरों का शिकार नवाबो और राजाओ का शौक रहा है हलाकि एक्सपर्ट का कहना है कि जानवरों का शिकार कोई भी कर सकता है इसलिए ये ज़रूरी नही कि सलमान खान ने गोली नही चलाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here