हाल ही में भारत क्रिकेट टीम ने दुबई में हुआ एशिया कप टूर्नामेंट जीत लिया है। आपको बता दें कि एशिया कप से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने यह दावा किया था कि इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान ही जीतने वाला है। लेकिन नतीजा आपके सामने है भारत ने एशिया कप अपने नाम कर लिया है और पाकिस्तान एशिया कप हारकर दुनिया भर की सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है।

एशिया कप में भारत ने दर्ज की जीत

एशिया कप में पाकिस्तान के इस खराब प्रदर्शन से पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज चल रहे हैं और इसके साथ साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तानी फैंस के साथ साथ क्रिकेट के महापंडित माने जाने वाले दिग्गज लोग भी पाकिस्तानी टीम पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस एशिया कप में भारत से दो बार हारी है।

पाकिस्तान को हार के बाद करना पड़ रहा नाराजगी का सामना

इस कड़ी में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जमकर बुराई की जा रही है। इसी बीच पाकिस्तानी सेना ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बारे में कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया। जिसके वजह से पत्नी सानिया मिर्जा का पारा हाई हो गया है माना जा रहा है कि सानिया पाकिस्तानी सेना के इस ट्वीट से काफी नाराज हो गई हैं।

शोएब अख्तर फिर आये सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर किए गए इस ट्वीट में लिखा गया है कि पाकिस्तान की बर्बादी का एक और कारण इस स्वीट में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की फोटो भी डाली गई है इस मामले में स्वयं की पत्ती सानिया मिर्जा ने मोर्चा संभालते हुए इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है सानिया ने लिखा है कि बेचारा मुझे यकीनन लगता है यह आदमी कोई दूसरा एशिया कप देखकर आ रहा है।

सानिया उतरी पति के समर्थन में

सानिया द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद उस शख्स ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है आपको बता दें कि भले ही इस एशिया कप में पाकिस्तान के हाथों हार लगी हो लेकिन इसमें शोएब मलिक ने कमाल का प्रदर्शन दिया है उन्होंने पांच मैचों में 211 रन बनाए हैं यानी की शोएब ने पाकिस्तान को हार से बचाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here