खेल

तिरंगे का सम्मान करके आफरीदी ने जीता भारतीयों का दिल,VIDEO देखे

नयी दिल्‍ली-पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रहे शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा काम कर दिखाया है कि भारतीयों के दिलों में उनके लिए सम्‍मान बढ़ गया है.दरअसल स्विटजरलैंड में खेले गये आईस टूर्नामेंट में शाहिद अफरीदी ने हिस्‍सा लिया और वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ अपनी टीम के लिए कप्‍तानी भी की.शहीद अफरीदी ने इसी दौरान टूर्नामेंट में मैच की समाप्ति पर तिरंगा झंडे का ऐसा सम्मान किया कि भारतीय भी आफरीदी के फैन हो गये.

इस दौरान इंडियन फैंस तिरंगा लेकर खड़े दिखे. अफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन उन्होंने जैसे ही तिरंगे की ओर नजर डाली, तो उसे पूरा खुला नहीं पाया. उन्होंने कहा- ‘फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई. तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी ने खूब तारीफें बटोरीं.

अफरीदी की यह तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. भारतीय प्रशंसक अफरीदी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में आज देखेंगे कि अफरीदी ने खुद भारतीय प्रशंसक से कहा, फ्लैग सीधा करो और फिर उसके बाद तसवीर खिंचवायी. आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में अफरीदी के क्रेज का आलम यह था कि उनके साथ सेल्‍फी लेने की होड़ न केवल पाकिस्‍तानी फैन्‍स में थी, बल्कि भारतीयों की भी संख्‍या भी कुछ कम नहीं थी.गौरतलब हो भारत टूर्नामेंट में भारत के भी कई पूर्व दिग्‍गज खिलाडियों ने हिस्‍सा लिया. वीरेंद्र सहवाग पैलेस डॉयमंट टीम के कप्‍तान थे और अफरीदी रॉयल टीम के. आइस क्रिकेट में भले ही अफरीदी का बल्‍ला नहीं चला, लेकिन उन्‍होंने सहवाग की टीम को हरा दिया. टूर्नामेंट में सहवाग ने एक बार फिर धमाकेदार बल्‍लेबाजी करके यह साबित कर दिया कि उनका बल्‍ला अब भी कूंद नहीं पड़ा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top