खेल

भाजपा को 3 तलाक देने वाला राजस्थान बना पहला राज्य

नई दिल्लीबिहार के पटना साहिब से भाजपा सांसद से शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से पार्टी पर हमला किया है.राजस्थान चुनाव में मिली करारी हार के बाद शत्रु एक बार फिर से पार्टी पर बरसे हैं.शॉटगन ने ट्वीट कर लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज विद रिकॉर्ड ब्रेकिंग रिजल्ट फॉर रुलिंग पार्टी। आगे उन्होंने लिखा कि राजस्थान बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है.अलवर तलाक, अजमेर तलाक और मांडलगढ़ तलाक.शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड मार्जिन के साथ चुनाव जीतकर हमारी पार्टी को बड़ा झटका दिया है.

बीजेपी के ‘शत्रु’ ट्विटर के जरिए पार्टी पर हमेशा वार करते रहते हैं.उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि देर करने से बेहतर है कि कुछ सुधार किए जाएं. उन्होंने पार्टी को लिखा है कि वेक अप बीजेपी, जय हिंद.

गौरतलब है कि राजस्थान के दो लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी का सफाया हो गया है.अजमेर व अलवर दोनों बीजेपी की सीटिंग सीट थी.ऐसे में पार्टी के अंदर बैठे बीजेपी के ‘विभिषण’ ने फिर से हमला कर दिया है.हालांकि पार्टी की शत्रुघ्न की बातों पर अब गौर नहीं करती है.कयास लगाया जा रहा है कि वे 2019 के चुनाव में किसी दूसरे दल का दामन थाम सकते हैं.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top