लखनऊ...लंबे अरसे बाद शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की। ये मुलाक़ात कई मामलों में महत्वपूर्ण है। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने आदित्यनाथ से मुलाक़ात क्यों की, इस बारे में कई कयास लगाए जा रहे हैं।


जब शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इटावा में अपराध का स्तर बढ़ गया है। इसलिए वो इसकी शिकायत करने के लिए मुख्यमंत्री से मिले थे। अंदरूनी सूत्र लेकिन कोई और ही जानकारी दे रहे हैं।


इस मुलाक़ात के पीछे का कारण शिवपाल यादव के दामाद बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अजय यादव के कारण ही शिवपाल मुख्यमंत्री से मिलने को मजबूर हुए। अजय 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, वो तमिलनाडु कैडर के हैं।अखिलेश सरकार में अजय को डेपुटेशन पर उत्तर प्रदेश बुला लिया गया था।


इसी साल 31 दिसंबर को उनका समयकाल पूरा हो रहा है और उन्हें वापिस तमिलनाडु जाना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि शिवपाल ने अपने दामाद के लिए आदित्यनाथ से सिफ़ारिश की कि उन्हें दो साल उत्तर प्रदेश में और रहने दिया जाए।जहां शिवपाल गए थे इस मामले को लेकर बाहर निकल कर इटावा में बढ़ते क्राइम का मुद्दा उठाने लगे। शिवपाल और योगी की इस मुलाक़ात के बाद कुछ राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज़ रहीं तो कुछ अफ़वाहें भी गर्म रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here