शिवपुरी…यहाँ एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.आपने ‘करण अर्जुन’ फिल्म का गाना तो सुना ही होगा.छत पर सोया था बहनोई, में तन्नै समझ कर सो गई.ऐसा ही कुछ नरवर कस्बे में हो गया.यहाँ एक महिला अपने पति के धोखे में अपने पड़ौसी के साथ सो गई और संबंध बना लिए.इस मामले से इलाके के आसपास वाले हैरान है.


जब महिला और पुरुष में सम्बन्ध बन गये और महिला को होश आया फिर वह समझ पाई कि ये उसका पति नहीं पड़ौसी है.इसके बाद दोनों में विवाद हुआ अब मामला थाने पर पहुच गया है.पीड़ित महिला ने पड़ौसी के खिलाफ बलात्कार की शिकायत की है.पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

जाने मामला….
जानकारी के अनुसार,शिवपुरी के नरवर कस्बे के वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपने घर खटिया पर सो रही थी.

लाइट नही आ रही थी तभी कस्बे में ही निवासरत पडौसी माधौसिंह आकर खटिया पर बैठ गया.महिला माधौसिंह को अपना पति समझ बैठी और उसके साथ संबंध बना लिए.


इस दौरान आरोपी कुछ नहीं बोला.जब महिला ने संबंध बनाने के बाद देखा तो वह जिसे अपना पति समझ रही थी वह पति न होकर पड़ौसी निकला तो उसकी ज़मीन खिसक गयी.

महिला ने उक्त घटनाक्रम की सूचना अपने परिजनों को दी. परिजन महिला को लेकर नरवर थाने पहुंचे. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर कर लिया है.पुलिस का कहना है पहले मामले की विवेचना की जाएगी उसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्यवाई.

आरोपी पक्ष ने ये दलील दी…
वही आरोपी पक्ष के लोगो का कहना है कि महिला ने जान बुझकर पहले संबंध बनाये फिर बाद में रेप का मामला लिखा दिया.इन लोगो का दावा है कि महिला काफी दिनों से पडोसी माधो सिंह से संबंध बनाने की कोशिश कर रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here