लड़का हो या लड़की एक बात तो सच है जब शादी की पहली रात की बात आती है तो सब शर्मा जाते हैं. यह बात ही कुछ ऐसी है और यह टोपिक ही ऐसा है की इस पर बात कम ही की जाती है, बहुत से लोग ऐसी बातें करने में बहुत शर्माते हैं. खैर आज की ओपन दुनिया में ऐसी बातें करना आसान है पर उतना भी आसान नहीं है जितना हम समझते हैं.

लड़के और लड़की दोनों के मन में पहली रात के बारें में अनेक सवाल होते हैं. यदि बात सवालों की होती है तो लड़कियों के मन में बहुत से ऐसे सवाल होते है जो किसी से शेयर नहीं कर पाती है.आज हम इस पोस्ट में यही बताने वाले हैं की लड़कियों के दिल में सुहागरात की रात को कैसे सवाल होते हैं.

वो यह सवाल कभी पूछ तो नहीं सकती पर उनके दिल में ऐसे सवाल जरुर होते हैं. यदि बात लड़कों की कि जाए तो वो ऐसे सवाल कर भी लेते हैं पर लड़कियां ऐसे सवाल किसी से नहीं कर सकती है. अक्सर लड़कियों के दिल में यह पांच सवाल तो जरुर रहते हैं. आइये पढ़ते हैं की लड़कियों के दिल में सुहागरात की रात को कौन कौन से सवाल होते हैं.

हर लड़की चाहती है की वो जिस परिवार में आई है उसे खुश रखें, और इसके लिए उसे क्या करना है यह बात वो सबसे पहले सोचती है. वो सोचती है की एक नया परिवार कैसा होगा? उनके दिल में यह सवाल जरुर होता है की जिस परिवार में वो आई है इस परिवार के लोग कैसे हैं. कहीं उसके साथ गलत व्यवहार तो नहीं होगा ना.

कुछ लड़कियों के दिमाग में उस रात को यह सवाल भी होता है की जिस लड़के को उसने चुना है वो उसके लिए बेहतर है या नहीं, क्योंकि अक्सर लड़कियों को वैसा लड़का नहीं मिलता है जैसा वो चाहती है. वो यह भी सोचती है की उसकी और मेरी सोच मिलती भी है या नहीं.

शादी के बाद हर एक लड़की की जिन्दगी बदल जाती है और जब वो पहली रात अपने पति के सामने आती है तो वो सोचती है की शादी के बाद वो उस तरह से ढल पाएगी या नहीं, जैसा उसका पति चाहता है.

शादी के बाद लड़कियों के डर में यह सवाल भी होता है जिसके साथ उसने शादी की है वो लड़का शादी के बाद उसे ऐसा ही प्यार देगा जैसा वो सोचती है. इस सवाल को वो बहुत गहराई से लेती है. क्योंकि हर एक लड़की अपने पार्टनर में यह खूबी चाहती है की वो उससे खूब प्यार करे.

कुछ लड़कियों के दिमाग में यह बात भी होती है की उसके पार्टनर के साथ आगे की जिन्दगी कैसे बीतेगी. वो यह भी चाहती है की उसका पार्टनर उसे हर वो ख़ुशी दे जो वो चाहती है. इतना ही नहीं कुछ लड़कियों के दिमाग में यह बात भी होती है की वो उसे अपने पति की च्वाइस के अनुसार कैसे ढालेगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here