जम्मू-कश्मीर के कैंप पर हुए हमले पर मीम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया.असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि आर्मी कैम्प पर हमले में 7 लोग शहीद हुए हैं उनमें से 5 कश्मीरी मुस्लिम थे.मीम नेता ओवैसी ने कहा, ” रोज रात में 9 बजे टीवी चैनल के ऊपर मुसलमानों की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाये जाते हैं,कश्मीरियों पर आरोप लगाये जाते हैं, अब 7 में से 5 मरने वाले कश्मीरी मुसलमान हैं,अब इस पर क्यों ख़ामोशी है सन्नाटा क्यों हैं? इससे उनलोगों को सबक लेना होगा जो मुसलमानों की वफादारियों पर शक करते हैं, जो मुसलमान को आज भी पाकिस्तानी कह कर पुकारते हैं, हम तो जान दे रहे हैं.”

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आतंकवादी सभी को सिर्फ हिन्दुस्तानी मानते हैं और उन्हें गोली मारते हैं लेकिन हिन्दुस्तान में कुछ लोग अभी भी मुसलमानों पर शक करते रहते.उन्होंने जम्मू-कश्मीर राज्य सरकार पर भी हमला किया. उन्होंने कहाकि भाजपा-पीडीपी वाले दोनों बैठ कर मलाई खा रहे हैं,ये इनकी नाकामी है,ये लोग कब तक ड्रामा करते रहेंगे,अब ये सोचना है किसका काम है.

बता दें कि सुंजवान आर्मी कैम्प पर हमले में मरने वालों की संख्या सात हो गई है. इनमें 6 जवान और एक नागरिक हैं.छ शहीद जवानों में मदन लाल चौधरी, मोहम्मद अशरफ, हबीबुल्लाह कुरैशी, इकबाल शेख, मंजूर अहमद, राकेश चन्द्र शामिल हैं. इसके अलावा इकबाल शेख के पिता मोहिद्दीन शेख भी हमले में मारे गये.आज एक और जवान का शव आर्मी के तलाशी अभियान में मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here