नई दिल्ली-आज तक की न्यूज़ एंकर स्वेता सिंह ने अपने चैंनल के लिए एक खोजी शो किया है,इस शो में उन्होंने भगवान श्री कृष्ण की नगरी द्वारिका को समुदंर में जाकर पड़ताल की है.उन्होंने दावा किया कि वो खुद समुन्द्र के भीतर 70 फीट नीचे खुद गयी.समुदंर में जाकर उन्होंने देखा उन्हें पत्थरों के ब्लाक मिले जो भगवान् श्री कृष्ण की नगरी द्वारिका का होने का संकेत है.

स्वेता सिंह ने अपने प्रोग्राम में शोधकर्ता अलोक त्रिपाठी के भी ब्यान दिखाए है.स्वेता सिंह ने अपने प्रोग्राम के आखिर में कहाकि समुन्द्र में उन्हें एक नगरी होने का संकेत मिला है,उन्होंने अपने प्रोग्राम में हिन्दू धर्म की मान्यता का भी ज़िक्र करते हुए कहाकि समुन्द्र के नीचे जो स्वरुप है वो कथाओ के अनुसार ये हो सकता है.उन्होंने समुद्र के नीचे वाले निर्माण को उन्होंने द्वारिका को सहेजने वाली दीवार बताया.

सोशल मीडिया पर लोगो ने किये मज़ेदार कमेन्ट-स्वेता सिंह के इस प्रोग्राम पर एक यूजर ने लिखा-लगता है मैडम ने वाटर प्रूफ मेकअप नही किया था.एक यूजर ने इसे दुबकी वाली पत्रकारिता बतया.

एक यूजर ने लिखा कि माइक्रोचिप को ट्रैक करते हुए स्वेता जी ने समुन्दर में डूबा नोट निकाल लिया.

बता दे इससे पहले स्वेता सिंह का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने दावा किया कि एक माइक्रोचिप 2000 के नोट में है लेकिन बाद में ये खबर फर्जी निकली.स्वेता सिंह की इस विडियो के वजह से काफी किरकरी हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here