मुंबई..फ़िल्मी दुनिया में जो जितना विवादित होता है वो उतना ही मशहूर होता है उतना ही सफल होता है इसलिए बालीवुड से कई विवाद जुड़े है.अक्सर कई फिल्म निर्देशक,निर्माता,एक्टर और एक्ट्रेस विवाद में बने रहते है लेकिन अबकि ऐसा एक विवाद हुआ है जिसका चर्चा में आने से कोई नाता है क्युकि जिसने ये सब आरोप लगाये है वो खुद ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविद कह चुकी है.

जी हा हम बात कर रहे है नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच विवाद की,आप को बता दे फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है,तनुश्री ने नाना के अलावा कई अन्य लोगो पर आरोप लगाये है बरहाल अब ये विवाद क़ानूनी मसला बन चुका है.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद थमने की जगह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार देर रात तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत और 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है.

सूत्रों के मुताबिक तनुश्री ने अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत छेड़छाड़ और अश्लीलता की एफआईआर दर्ज करवाई है.

खास बात तो ये है कि तनुश्री एफआईआर दर्ज करवाने बुर्का पहनकर पहुंची थीं और पुलिस ने करीब 45 मिनट तक तनुश्री का बयान दर्ज किया. बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ दिनों बाद नाना को भी उनके बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया जा सकता है. तनुश्री करीब 4.50 घंटे तक पुलिस स्टेशन में ही रहीं.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि- ‘साल 2008 में फील्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सत पर उनके साथ यौन शोषण करने की कोशिश की गई. फिल्म के एक गाने के दौरान नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था.

जबकि उन्होंने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज दृश्य की शूटिंग नहीं करेंगी. उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्हें वो अतरंगी दृश्य करने के लिए मजबूर किया जा रहा था.’

इतना ही नहीं तनुश्री ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि- ‘राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर न सके.’ तनुश्री तो राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी भी करार दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने नाना पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था.बता दे कि तनुश्री दत्ता से शुरू हुआ ये विवाद अब काफी लंबा खिच चुका है कई नामचीन फिल्म हस्तियों पर यौन उत्पीडन का आरोप लग चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here