क्रिकेट जगत की कुछ ऐसी बाते भी है जिनपर बहुत कम लोगों की नजर पड़ती है. हाल ही में टीम इंडिया के खिलाफ पौने तीन दिन का पहला टेस्ट हारने के बाद वेस्टइंडीज टीम की खूब बेज्जती की गई.लोगो ने इस टीम का बहुत मजाक बनाया,दोस्तों ये वही टीम है जिसको एक समय क्रिकेट का बेताज बादशाह का कहाँ जाता था लेकिन वक़्त बदल गया अब वेस्ट इंडीज़ को मैच जीतना दूर की बात,मैच अगर लम्बा खींच ले तो गनीमत होती है.बरहाल भारत ने वेस्ट इंडीज़ को जमकर धोया है.

लेकिन हम यहाँ हार जीत की नही,भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह एवं वेस्ट इंडीज़ के एक खिलाड़ी के बीच हुई तनातनी को बताने जा रहे है. हरभजन सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर भारत से हारने के बाद वेस्ट इंडीज़ टीम का खूब मजाक बनाया है.वेस्ट इंडीज़ का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा शायद इसलिए हर जगह इस टीम का मजाक बनाया जा रहा है.

जैसे ही हरभजन ने ट्विट किया तो उसके जवाब में वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी जिनका नाम टीनो बेस्ट है. इन्होए जवाब में लिखा की हमारी हार पर आप इस तरह मजाक बना रहे हो पर इस तरह के अहंकारी ट्विट इंग्लैण्ड के खिलाफ हमें देखने को नहीं मिले. खैर हम युवा खिलाड़ी भी खेलना सीख जायेंगे.

लेकिन टीनो अपने रंगीले मिजाज़ के लिए जाने जाते है…
टीनो बेस्ट कौन है इसके बारें में अगर बताया जाए तो इस खिलाड़ी ने खुद दावा किया था की उसके 500 से 600 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध रह चुके हैं. हाल ही में अपने ऑटोबायोग्राफी में इन्होने इस बात का जिक्र किया था. इनका कहना है की वो पुरुष वैश्य हैं, खैर असल में इनकी इमेज तो एक तेज गेंदबाज के तौर पर लोगों के सामने हैं. पर यह खुद अपने आप को पुरुष वैश्य कह रहे हैं.

इनके अनुसार लड़कियां उन्हें ब्लैक ब्रेट पिट के कहती है और वो लड़कियों से खूब प्यार करते हैं, और लड़कियां उन्हें. इनके अपनी जिन्दगी में बहुत से अफेयर रह चुके हैं जो की यह खुद मान रहे हैं. हालाँकि यह कहते है की इनका पहला प्यार मेलिसा है और दोनों की शादी भी हो चुकी थी और उससे एक लड़की भी है जिसका नाम तमानी है.

मोलिसा से रिश्ता खत्म होने के बाद बेस्ट एक प्ले बॉय बन गये जो की वो खुद अपने ऑटोबायोग्राफी में मान रहे हैं. यहाँ तक की यह किसी भी देश में या शहर में खेलने जाते है तो लड़कियां इनके पीछे लग जाती है.

इनका कहना है की शायद मेरा लुक लड़कियों को बिना बालों के पसदं आता है.बेस्ट से इनकी टीम के मनेजमेंट करने वाले भी परेशान है. क्योंकि वो अक्सर अपनी हरकतें करने लग जाते है और उन्हें संभालना इतना आसान नहीं है. हालाँकि उनकी टीम में जगह पक्की बनी रहती है क्योंकि वो अपनी टीम के एक तेज गेंदबाज है.

बेस्ट मानते है की उनकी टीम जब भी कहीं जाती है तो वो किसी ना किसी लड़की को पसदं करते है और अपनी बात शुरू करते है. यदि लड़की सिंगल होती है तो वो अपनी बात जारी रखते है अगर नहीं तो वो अपनी बात जल्द ही खत्म कर लेते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here