नई दिल्ली-आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के ब्यान पर जमकर बवाल हो रहा है,दरअसल आरएसएस मुखिया मोहन भागवत ने बिहार के मुज़फ्फरपुर में कहा था कि जंग के लिए आर्मी को तैयार होने में 6 से 7 महीने लगते है लेकिन आरएसएस के सदस्य सिर्फ दो दिन में किसी भी जंग में दुश्मन से मुकाबला करने के लिए तैयार होने की कूवत रखते है.

मोहन भागवत के ब्यान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है,तेजस्वी ने कहाकि…”किसी एक संघी का नाम बताओ जो सीमा पर शहीद हुआ हो या उसके परिवार से कोई शहीद हुआ हो। सेना का अपमान करना बंद करों। संघियों का देश को आज़ाद कराने में नहीं ग़ुलाम रखने में योगदान था।”

तेजस्वी ने मोहन भागवत पर ट्विट्टर के ज़रिये हमला बोले,उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा-..”मोहन भागवत में हिम्मत है तो डोक़लाम में भेज दे संघियों को। क्यों बिल में छुपे है? चीनी हमारे देश में घुसे हुए है। पाकिस्तानी प्रतिदिन हमला करते है। सेना और सैनिकों का अपमान बंद कर अपनी निक्कर गैंग को वहाँ भेजे। थूक के पकौड़े ना उतारे।#ApologiseRSS”

आरएसएस प्रमुख के ब्यान का बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बचाव किया है,उन्होंने एक मीडिया के एक सवाल के ज़वाब में कहाकि आरएसएस प्रमुख ने अगर ये ब्यान दिया है फिर इसमें क्या गलत है,हलाकि उन्होंने ये भी कहाकि उन्हें आरएसएस प्रमुख के कथन की जानकारी नही है.गौरतलब है कि नीतीश कुमार वही शख्स है जिन्होंने कभी आरएसएस मुक्त भारत की बात कही थी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here