देश

बिहार में लोकतंत्र का जनाज़ा निकालने वाले भाजपाई कर्नाटक पर प्रवचन ना दे:तेजस्वी यादव

नई दिल्ली-कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नही मिला है इस बीच कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर मिलकर सरकार बनाने की तैयारी कर रही है.दोनों पार्टियों ने मिलकर 116 सीटो पर जीत दर्ज की है दो निर्दलीय भी कांग्रेस के साथ आ गये है.इस बीच भाजपा के सीएम उम्मीदवार येदुरप्पा ने कांग्रेस पर पिछले दरवाज़े से सत्ता में आने की कोशिश का अपमान बताया है.उनका दावा है कि कर्नाटक ने कांग्रेस के खिलाफ जनादेश दिया है.

भाजपा नेताओं द्वारा नैतिकता की दुहाई देने की टिप्पड़ी पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने तीखी टिप्पड़ी की है,तेजस्वी यादव ने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर लिखा-“क्या बिहार में बीजेपी को बहुमत मिला था? क्या बिहारियों ने बीजेपी को बहुत बुरी तरह नहीं हराया था? नीतीश जी की मदद से बिहार में बहुमत का चीरहरण और लोकतंत्र का जनाजा निकाल चोर दरवाज़े से सरकार में बैठ मलाई चाट रहे भाजपाई कर्नाटक के मामले में उच्चकोटि का प्रवचन किसे बाँट रहे है?”

तेजस्वी यादव ने कहाकि उन्होंने दस महीने पूर्व सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए समय माँगा था लेकिन राज्यपाल उन्हें नही बुलाया जबकि वो अपने विधायको के साथ घंटो तक धरना देते रहे.अब देखते है कर्नाटक में क्या होता है?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top