दुनिया कितनी अजीब है ना सूट बूट वाले लोगों के पास लड़कियां नहीं होती है पर उन लोगों के पास लड़कियां होती है जिनके पास कुछ नहीं होता है. खैर यह बात आपको भी अजीब लगी होगी की कोई ऐसा लड़का भी है जो बिना कपड़ों के रहता है और गुफा में रहता है पर फिर भी लड़कियां उसे पसंद करती है. मैं भी यह पढकर हैरान हो गया था इसलिए सोचा क्यों ना इस बात का जिक्र आपके साथ किया जाए.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा इंसान वायरल हुआ है जिसका नाम लोथरियो चतुपुम लोसिरी बताया गया है. जानकारी के अनुसार यह लड़का थाईलेंड का रहने वाला है. यह लड़का हमेशा अपने शरीर पर कुछ पत्ते लपेटकर रहता है.

और यह मानता है की उसमे ईश्वर के सम्मान शक्तियाँ हैं. यह लड़का एक गुफा में रहता है और गुफा के अंदर से ही फेसबुक चलाता है. यह अपने आपको केव मैंन कहता है. केव मैन का अर्थ होता है गुफा में रहने वाला इंसान.

आपको हैरानी होगी की इस व्यक्ति को फेसबुक पर 80,000 लोग फॉलो करते है और उनमे से अधिकतर लड़कियां है. यहाँ तक की इस लड़के की एक ख़ास बात यह भी है की यह बहुत रोमांटिक है और किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है. इसके चलते पुलिस ने इसे चेतावनी भी दी है.

हाल ही में इस शख्स ने एक महिला के साथ तस्वीर डाली और लिखा की वो उस लड़की से प्यार करता है. जैसे ही यह तस्वीर सामने आई लोगों ने तारीफ़ भी की और कुछ लोगों ने आलोचना और उसी कारण इस लड़के को यह तस्वीर हटानी पड़ी. गौरतलब है की कुछ ही समय में लड़के की इस तस्वीर पर 9000 से भी ज्यादा लाईक आ गये थे.

यह लड़का एक ऐसी गुफा में रहता है जहां इसके साथ 200 लोग भी रह सकते हैं. यह गुफा एक गाँव की तरह है. यहाँ रहते रहते लड़के ने फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाया और यहाँ से लड़कियां इसकी तरफ आकर्षित हो जाती है. यहाँ तक की बहुत सी लड़कियां इससे मिलने के लिए गुफा में जाती है.

थाईलेंड के अनेक अखबारों में इस व्यक्ति के बारें में चर्चा हुई है पर लड़के ने कहा की वो अपनी इस शक्ति का किसी भी तरह का गलत इस्तेमाल नहीं करता है क्योंकि उसे अपना प्यार मिल चूका हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here