आये दिन महिलाओं के साथ बहुत सी शर्मनाक घटनाएँ होती रहती है.भीड़ वाले एरिया में तो उनके साथ बहुत सी गंदी घटनाएँ देखने को मिलती रहती है. लोग भीड़ का गलत फायदा उठाकर लड़कियों और महिलाओं के साथ बतमीजी करते है.ऐसे कई मामले सामने आ भी चुके है और आते जा रहे है.इन घटनाओं का शिकार सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फेमस अभिनेत्रियाँ भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो चुकी है.

आने वाली फिल्म या किसी इवेंट में प्रमोशन के लिए जाने पर ऐसे कई मौके होते है जहां उन्हें अपने फैन्स की भीड़ का सामना करना होता है और ऐसे में उनके साथ शर्मनाक घटनाएँ हो जाती है.आईये जानते है किन-किन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ऐसा हो चूका है.बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियाँ जिनके साथ हुयी भीड़ में शर्मनाक घटना

1. दीपिका पादुकोण
दीपिका एक दीवाली स्पेशल मैगजीन लांच के मौके पर पहुंची थी जहां एक फैन्स ने उनके ब्रेस्ट दबाने चाहे. इस पर दीपिका अपना होश गंवा बैठी और फैन्स पर जमकर बरसी.

2. सुष्मिता सैन
सुष्मिता सैन बॉलीवुड की फेमस और सीनियर कलाकार है. सुष्मिता एक ज्वेलरी शॉप की इनोग्रेशन के लिए गई थी, उस दौरान वहां मौजूद काफी फैन्स उनके उपर चढ़ गये थे. अगर आज सुष्मिता को उस घटना की याद आ जाये तो पक्का वे सदमे में चली जाए.

3. कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ को आप सब अच्छे से जानते है. बॉलीवुड में सफलता दिलवाने में सलमान खान ने इनकी खूब मदद की है. 5 साल तक रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुकी है. कैटरीना का नाम सलमान के साथ भी काफी बार जोड़ा गया है.

कैटरीना एक बार “तीस मार खां” के प्रमोशन में गई थी तब उनके साथ भी छेड़छाड़ की गई थी. एक फैन्स ने तो सारी हदे ही पार करते हुए उन्हें किस कर दिया था. सिक्योरिटी होने के बाद भी मतलब यह लोग इतनी हिम्मत कैसे लाते है.

4. बिपाशा बसु
इनके बोल्ड सीन का तो हर युवा दीवाना है. बिपाशा जब फिल्म राज के प्रमोशन के अहमदाबाद पहुंची तब उनके फैन्स ने उनके साथ छेड़छाड़ और शर्मनाक घटना कर दी.

5. करीना कपूर
2013 में एक इवेंट के दौरान करीना के साथ उनके फैन्स ने छेड़छाड़ की तब सिक्योरिटी के मदद से उन्हें बाहर लाया गया.

6. अमीषा पटेल
2014 में अमीषा जब ज्वैलरी शौरुम के इनोग्रेशन के गोरखपुर गई थी. तब उन्हें देखने के लिए बाहर काफी भीड़ थी और जब वे भीड़ को पार करते हुए अंदर जा रही थी तब एक फैन ने उन्हें जबरदस्ती छुने की कोशिश की थी.

7. सोनाक्षी सिन्हा
जब सोनाक्षी “वन्स अपॉन ऐ टाइम इन मुंबई दुबारा” के प्रमोशन के लिए गई थी तब फैन्स ने उन्हें भी जबरदस्ती चुने की कोशिश की थी. हालाँकि अक्षय कुमार ने स्थिति को भांप लिया था और सोनाक्षी को चारों और से कवर कर लिया था. आपको बता दे की सोनाक्षी एक बहुत ही आकर्षक गीहर की मालकीन है और ऐसे में लोगों ने अपनी घटिया मानसकिता दिखा भी दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here