अहमदाबाद…यहाँ पर एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.एक हिन्दू युवक की उसके दोस्तों ने ही पिटाई लगा दी.वज़ह ये थी कि हिन्दू युवक ने डिस्प्ले में टोपी पहने हुए तस्वीर लगा ली थी.


जाने मामला
हिन्दू होकर मुस्लिमों की टोपी पहनने और अपने व्हाट्सएप अकाउंट की डीपी पर डिस्प्ले करने पर चार लोगों ने 21 वर्षीय युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई.टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार की रात शहर के नारोल इलाके के दिगंबर सोनार पर सचिन, विजय, कचौरी और एक अज्ञात व्यक्ति ने हिंदू होने के बावजूद टोपी पहनने पर उस पर हमला किया था.


गंभीर रूप से घायल सोनार ने अपने चचेरे भाई अक्षय को मदद के लिए बुलाया लेकिन उसको भी चारों ने मारा.सोनार और अक्षय दोनों बाद में इलाज के लिए एलजी अस्पताल गए.एफआईआर में सोनार ने कहा, ‘मैंने 16 जून को ईद पर टोपी पहनकर फोटो खींची थी और इसे व्हाट्सएप पर डिस्प्ले किया था.सचिन, जो दोस्त और एक व्हाट्सएप समूह का सदस्य हैं, ने मेरी डिस्प्ले तस्वीर देखी और टोपी पहनने के लिए दुर्व्यवहार करना शुरू किया.


बाद में सचिन और एक और दोस्त विजय मुझे अमरीवाड़ी में सत्यमनगर सब्जी बाजार में मिले और टोपी के बारे में मुझे धमकी देना शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि हम हिंदू हैं और हमें कभी भी टोपी पहनना नहीं चाहिए.फिर वे जबरन एक अलग जगह पर ले गए और मुझे मारना शुरू कर दिया.पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here