Uncategorized

इलाहाबाद में फिर हुई दलित हत्या,दो भाइयो को पीट पीट कर मार डाला गया

इलाहाबाद- में आज एक बार फिर मांडा इलाके में दो दलित भाइयों की हत्या का मामला सामने आया है,बघौरा खवासान गांव में दो सगे दलित भाइयों की हत्या कर दी गई.दोनों भाइयों को उनके घर के बाहर ही पड़ोस के लोगों ने पीटकर मौत के घाट उतार दिया.दोनों भाइयों की हत्या पड़ोस में रह रहे उनके दूर के रिश्तदारों ने की है.

दरअसल, दोनों पक्षों में बेर तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था,शाम को इसी विवाद को आगे बढ़ाते हुए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया और वहां मौजूद लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर धारदार हथियार से हमला भी किया.इस हमले में राकेश सोनकर और दशरथ सोनकर नाम के दो भाइयों की मौत हो गई। इस हमले में महिलाएं भी घायल हो गईं.

दलित भाइयों की हत्या की खबर मिलते ही एसएसपी और आईजी समेत सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.गांव में अब भी तनाव का माहौल बना हुआ है.इसी के चलते अफसर गांव में ही कैम्प लगाकर डटे हुए हैं. इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है.आरोप है कि सुबह के विवाद के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे.स्थानीय पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई करने के बजाय एनसीआर दर्ज सभी को वापस भेज दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top