बॉलीवुड की दुनिया में कुछ भी हो सकता है, यहाँ पर लोग कुछ भी कहने से शर्माते नहीं है चाहे वो अपना अफ्येर हो या फिर अपने बेडरूम वाले सीन हो. हर एक टॉपिक पर यहाँ के लोग खुलकर लोगों के सामने बोलते हैं.वैसे यह भी सच है की अगर हमें कुछ बनना है तो ऐसी बातें बोलनी पड़ेगी जिससे हम लोगों के बिच चर्चा में आयें.

ऐसा अनेक अभिनेत्रियाँ करती भी है जब उन्हें चर्चा में आना हो तो कुछ ऐसा करती है जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बन जाती है पर कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ है जिनकी चर्चा हमेशा होती है चाहे वो किसी फिल्म में हो या ना हो उन्ही में से एक हैं विद्या बालन, हाल ही में विद्या बालन ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

करण जौहर का शो करण कालिंग में जब विद्या को बुलाया गया तो तड़का लगना आम बात है. पर ऐसा तड़का लगेगा यह तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा. करण ने अपने शो में बहुत सी ऐसी बातें की जिनका कोई मतलब नहीं होता है पर अगर मतलब निकला जाए तो सिर्फ और सिर्फ गलत मतलब निकलता है. या यूँ कहूँ की बेतुके सवाल वो टीवी पर पूछ रहे थे.

इस शो में विद्या बालन ने अपने बेडरूम के सीक्रेट लोगों के साथ साझा किये है. कोई सोच भी नहीं सकता की विद्या बालन टीवी की दुनिया पर और टीवी पर कुछ ऐसे सवालों का जवाब इस तरह देगी की लोग उनकी चर्चा करते हुए नहीं रुकेंगे. इस शो में करण ने उनसे अनेक सवाल किये अब उन सवालों के जवाब विद्या और वाणी ने जैसे दिए उनपर आप विश्वास नहीं कर पाओगे.

आपको बेडशीट किस तरह की पसदं है ? सिल्क या कॉटन ? इस सवाल के जवाब में विद्या बालन ने कहा की मुझे कॉटन पसंद है क्योंकि सिल्क में वो बाली फीलिंग आने लग जाती है जो मैं चाहती नहीं हूँ. वहीं वाणी ने कहा की उन्हें सिल्क पसंद हैं.

दुसरा सवाल कुछ इस तरह था की आप बिस्तर पर क्या पीना पसंद करती हो पानी या ग्रीन टी, ऐसे में विद्या ने कहा की वो पानी पीती है पानी से प्यास बुझाते बुझाते और प्यास भी जग जाती है वहीं वाणी ने कहा की उन्हें म्यूजिक और ग्रीन टी पसंद है.

बेडरूम में लाइट कितनी पसंद है, तो विद्या ने कहा की उन्हें हलकी रौशनी पसंद हैं. इस रौशनी में मैं अपने आप को सहज कर पाती हूँ जबकि ज्यादा रौशनी में ऐसा करना मुश्किल होता है.

आपको बता दूँ की इस शो में ऐसे अनेक सवाल किये गये और उनके जवाब भी उसी अंदाज में दिए गये थे. खैर विद्या की अभी तक की लास्ट फिल्म थी तुम्हारी श्ल्लू और वाणी कुछ दिनों पहले बेफिक्रे में नजर आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here