शादी इस जीवन का एक अभिन्न अंग है शादी के बाद हर शख्स की एक नई जिंदगी शुरू होती है। खासतौर पर लड़कियों के लिए क्योंकि उन्हें एक घर छोड़कर दूसरे घर जाना होता है और दूसरे परिवार में अपनी एक नई जगह बनानी होती है। आपको बता दें कि बीते समय में लड़कियों की शादी की तैयारी घरवाले बचपन से ही शुरू कर देते थे। लेकिन आजकल वक्त बदल गया है।

अब लड़कियां पढ़ाई लिखाई में यकीन रखती हैं और उसके बाद अपने करियर को सेट करने में भी पूरा वक्त देती हैं। जब उन्हें लगता है कि अब शादी करने का सही वक्त है वह कभी करती हैं लेकिन लड़कियों को परिवार उनके लिए बहुत ही जरूरी होता है।

बेटी की शादी के लिए पिता ने रखा इनाम

गौरतलब है कि माता-पिता को अपने लड़कियों की शादी की चिंता हमेशा सताती रहती है। ऐसा ही एक वाक्य हम आपको बताना जा रहे हैं। दरअसल एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए 12 सौ करोड रुपए का इनाम रखा है।

बताया जा रहा है कि जो भी लड़का एक लड़की से शादी करेगा उसे 12 सौ करोड रुपए दिए जाएंगे शायद आपने इससे पहले ऐसा कभी भी नहीं सुना होगा कि किसी लड़की से शादी करने के लिए लड़के को इतने पैसे दिए जाएं।

27 साल की बेटी की शादी के परेशान है पिता

आइए आपको बताते हैं कि इस बड़ी घोषणा के पीछे की वजह क्या है और यह कहां का मामला है। आपको बता दें कि यह मामला चीन का है और जिस लड़की की हम बात कर रहे हैं। वह चीन के जाने-माने बिजनेसमैन और अरबपति सेसिल चाओ हैं और उनकी बेटी का नाम गिन्नी चाउ है

आपको बता दें कि गिन्नी सेसिल की इकलौती बेटी हैं। जिसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है हर पिता की तरह गिरने के पिता को भी उसकी शादी की फिक्र हो रही थी।

लड़की से शादी करने पर मिलेंगे 1200 करोड़

जिसके चलते उन्होंने गिन्नी से शादी की बात की तो उसने साफ मना कर दिया लेकिन फिर भी कितनी के पिता ने उसे कई लड़कों से मिलवाया लेकिन फिर भी गिन्नी शादी के लिए नहीं मानी कुछ देर बाद जीने के पिता को पता लगा कि असल में गिन्नी किसी भी लड़के से शादी ही नहीं करना चाहती हैं

क्योंकि वह लड़कियों को पसंद करती है बीते कई सालों से गिन्नी एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में भी हैं। गिनी के पिता को यह बिल्कुल भी मंजूर नहीं है कि उनकी लड़की किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हो।

इसलिए पिता ने रखी ये शर्त

इसलिए उन्होंने गिन्नी कि जल्द से जल्द शादी करवाने के लिए एक ऐसी शर्त रखी जिससे कि लड़के गिनी से शादी करने के लिए मान जाए। उन्होंने पहले इतनी से शादी करने वाले लड़के को 400 करोड रुपए देने का ऐलान किया।

लेकिन इसके बावजूद भी कोई लड़का गिनी से शादी करने के लिए नहीं मान रहा था। जिसके चलते अब गिन्नी के पिता सेसिल चाउ ने जितनी से शादी करने वाले लड़के को 12 सौ करोड रुपए देने की बात कही है। देखना दिलचस्प होगा कि गिन्नी से शादी करने के लिए कौन सा लड़का राजी होता है और गिन्नी उससे शादी करती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here